चुनाव शुरू होने के 2 घंटे बाद ही कमरहट्टी में हुई भाजपा के एजेंट की मौत

चुनाव आयोग ने रिपोर्ट तलब की
कमरहट्टी : कमरहट्टी में चुनाव के शुरू होने के 2 घंटों के भीतर ही बूथ नंबर 107 में अचेत हो गये एक बूथ एजेंट की अस्पताल ले जाने पर मौत हो गयी। मृतक अभिजीत सामंत के भाई व साथी कर्मियों ने आरोप लगाया कि सागर दत्त अस्पताल में उचित चिकित्सा नहीं मिलने के कारण उसकी जान गयी है। इसकाे लेकर कुछ देर तक उस बूथ व अंचल में अफरा-तफरी मची रही। भाजपा कर्मियों ने दावा किया है कि अभिजीत उनका बूथ एजेंट था जबकि तृणमूल की ओर से उन्हें निर्दल बताया गया है। वहीं किन कारणों से चुनाव के दौरान बूथ एजेंट की मौत हुई इसके कारणों को लेकर चुनाव आयोग ने यहां चुनाव के भारप्राप्त अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है। अभि​जीत के साथियों ने बताया कि ठीक समय पर ही अभिजीत बूथ पर पहुंच गया था और अपने काम में लग गया था मगर अचानक ही उसकी तबीयत बिगड़ गयी और उसे उल्टी होने लगी। आरोप है कि उसकी इस अवस्था को देखने के बाद भी पोलिंग एजेंट, प्रिसाइडिंग ऑफिसर ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और जब वह अचानक अचेत होकर गिर पड़ा तब जाकर उसे अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की गयी। दूसरी ओर सागर दत्त अस्पताल ले जाने पर भी उसकी चिकित्सा को लेकर कर्मियों की कोई सक्रियता सामने नहीं आयी इस कारण ही बिना​ ​चिकित्सा की ही उसकी मौत हो गयी। इसकी खबर पाकर भाजपा के उम्मीदवार राजू बनर्जी भी अस्पताल पहुंचे और उसके परिवार व साथी कर्मियों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि ​अभिजीत की चिकित्सा के प्रति कोई लापरवाही हुई है तो इसकी जांच अवश्य होगी। वहीं बूथ एजेंट की इस तरह से हुई मौत को तृणमूल उम्मीदवार मदन मित्रा ने भी दुःखद बताया और कहा कि उन्होंने इस विषय में जानकारी ली थी और उन्हें पता चला है कि ब्रेन स्टोक होने से अभिजीत की मौत हो गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुक्रवार के दिन करें मां लक्ष्मी की पूजा, घर की दरिद्रता होगी दूर

कोलकाता : हर कोई घर में सुख-समृद्धि और धन की वृद्धि के लिए मां लक्ष्मी की उपासना करते हैं l धन की देवी को प्रसन्न आगे पढ़ें »

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

ऊपर