बीरभूम के टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की लगी 1 करोड़ की लॉटरी!

बीरभूमः बीरभूम जिला राजनीतिक विवादों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहता है और यहां सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं तृणमूल नेता अनुब्रत मंडल। एक बार फिर अनुब्रत मंडल चर्चा में हैं लेकिन इस बार कारण राजनीतिक नहीं बल्कि लॉटरी है। दरअसल, राजनीतिक हलकों में जोरदार चर्चा है कि बीरभूम तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने लॉटरी जीती है और वह लॉटरी एक दो हजार या लाख रुपये की नहीं, बल्कि एक करोड़ रुपए की है। इसे लेकर भाजपा नेता भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं।
सिर्फ 6 रुपये के टिकट पर करोड़ों का जैकपॉट
जैसा कि लॉटरी वेबसाइट पर देखा गया उन्हें सिर्फ 6 रुपये के टिकट पर करोड़ों रुपये का जैकपॉट मिला है। अनुब्रत मंडल की तस्वीरें, नाम, यहां तक ​​कि उनके जिले का भी नाम उस लॉटरी के पोस्टर में शामिल है । हालांकि, सूत्रों के मुताबिक अनुब्रत मंडल ने इस पूरे मामले को सिरे से खारिज कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर