ब्रेकिंग : बीरभूम पुलिस का बड़ा खुलासा

बीरभूम : सब्जी की गाडिय़ों में विस्फोटकों की तस्करी का एक बड़ा खुलासा बीरभूम जिला के रामपुरहाट थाना पुलिस ने की है। जानकारी के अनुसार रामपुरहाट थाना पुलिस ने 5500 हजार जिलेटिन की छड़ें व 2500 डेटोनेटर बरामद की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामपुरहाट के पास एनएच 60 पर स्थिति एक ढाबे के पास खड़ी एक गाड़ी पर पुलिस को संदेह हुआ तो पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो पुलिस की आंखे फटी की फटी रह गयी। उस गाड़ी में सब्जी के नीचे 5500 जिलेटिन की छड़ें एवं 2500 डेटोनेटर रखा हुआ मिला। उल्लेखनीय है कि इन विस्फोटकों का उपयोग अवैध पत्थर खदानों में विस्फोट के लिए किया जाता है। हालांकि गाड़ी का ड्राइवर एवं खलासी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस फिलहाल यह विस्फोटक किसे और कहां जाना जाकर हैंड ओवर होना था इसकी पता लगा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर