बिप्लब देब ने बताया आखिर क्यों देना पड़ा इस्तीफा

त्रिपुरा : त्रिपुरा में बीजेपी ने बिप्लब देब को सीएम पद से हटा दिया है जिसके बाद बिप्लब देब ने राज्यपाल से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया। बीजेपी ने विधायक दल की बैठक बुलाई है और जल्द राज्य में नए मुख्यमंत्री का चुनाव हो सकता है। इस्तीफा देने के बाद बिप्लब देब ने कहा कि, संगठन के हित में उन्होंने अपना इस्तीफा दिया है।
राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के बाद मीडिया के सामने आए बिप्लब देब ने कहा कि, हमें 2023 के बाद भी लंबे समय तक त्रिपुरा में सरकार चाहिए। पार्टी इसके लिए तैयारी कर रही है। मैंने संगठन के लिए ही ये काम किया है। हमें पार्टी की तरफ से जो भी काम दिया जाएगा, जहां भी फिट किया जाएगा वो काम करेंगे। इस दौरान बिप्लब देब से नए मुख्यमंत्री को लेकर भी सवाल किया गया, लेकिन उन्होंने कहा कि अभी उन्हें ये नहीं पता है। उन्होंने ये साफ कर दिया कि आलाकमान के कहने पर ही उन्होंने इस्तीफा दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

यहां महिला और पुरूष के प्राइवेट पार्ट पर लगाते हैं करंट, खुलेआम होता है रेप

नई दिल्लीः चीन में उइगर मुस्लिमों को किस हद तक प्रताड़ित किया जा रहा है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। उन पर तमाम आगे पढ़ें »

ऊपर