काशीपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

हादसे में दो युवक हुए गंभीर रूप से घायल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : काशीपुर थानांतर्गत बी.टी रोड पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की टक्कर से बाइक चला रहे युवक की मौत हो गयी और बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक का नाम बंटी चौधरी (24) था। वह दमदम के बेदियापाड़ा का रहनेवाला था। हादसे में घायल राहुल यादव और सागर दास को सीएनएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात तीनों युवक बाइक पर सवार होकर सिंथी से चिड़ियामोड़ की तरफ आ रहे थे तभी रवीन्द्रभारती विश्वव‌िद्यालय के निकट तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पुलिस की मदद से आर.जी कर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बंटी को मृत घ‌ोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार तीनों युवक रात के वक्त घूमने निकले थे तभी दुर्घटनाके शिकार हो गए। पुलिस मामले में फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर