5 लाख के जाली नोट के साथ बिहार का तस्कर गिरफ्तार

एस्प्लानेड बस स्टैंड से पकड़ा गया अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चुनाव से पहले महानगर में जाली नोट की तस्करी के खिलाफ पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। मैदान थानांतर्गत एस्प्लानेड बस स्टैंड से एसटीएफ अधिकारियों ने 5 लाख रुपये के जाली नोट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम अब्दुल गफ्फार (28) है। वह बिहार के कटिहार का रहनेवाला है। उसके पास से 2 हजार रुपये के 250 नोट बरामद किए गए।
क्या है पूरा मामला
डीसी एसटीएफ अपराजिता राय ने बताया कि एसटीएफ अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहार का एक तस्कर कोलकाता में जाली नोट सप्लाई करने आ रहा है। उक्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की ओर से बुधवार की देर रात इलाके में निगरानी की जा रही थी। बुधवार की देर रात 10.40 बजे एसटीएफ अधिकारियों ने एस्प्लानेड बस स्टैंड के पास अब्दुल को संद‌िग्ध अवस्था में घूमते देख उसे रोका गया। तलाशी लेने पर उसके पास से 5 लाख के जाली नोट मिले। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगा रही है। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके से पुलिस ने एक लाख रुपये के जाली नोट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हरिदेवपुर में महिला का फंदे से लटकता शव मिला

कोलकाता : हरिदेवपुर थानांतर्गत कालीपद मुखर्जी रोड स्थ‌ित घर से एक महिला का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। मृतका का नाम अनिंदिता आगे पढ़ें »

ऊपर