बड़ी खबरः ठाकुरपुकुर में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

कोलकाता : ठाकुरपुकुर थानांतर्गत डायमंड हार्बर रोड पर सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी। मृतका की पहचान नहीं हो पायी है। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह 4 बजे जब वृद्धा डायमंड हार्बर रोड पार कर रही थी तभी तेज रफ्तार वाहन उसे कुचलकर फरार हो गया। घायल महिला का उद्धार कर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर घातक वाहन और उसके ड्राइवर की तलाश कर रही है।
जादवपुर में महिला ने मकान से छलांग लगाकर की आत्महत्या
कोलकाता : जादवपुर थानांतर्गत र‌िजेंट इस्टेट स्थित मकान की छत से छलांग लगाकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। मृतका का नाम तनुश्री साहा (56) है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात महिला को मकान के निकट रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर