बड़ी खबरः न्यू ईयर का स्वागत धूमधाम से करें, मगर…

  • कोविड नियमों को मानते हुए आनंद करें
  • मौजूदा समय में साइबर क्राइम एक चैलेंज

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में सभी लोगों को कोविड नियमों का पालन करना होगा। लोग आनंद करेंऽ मगर दायित्व के साथ कोविड नियमों का भी पालन करें। घर से बाहर निकलने पर मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। जरूरत के हिसाब से हाथ भी सैनिटाइज करते रहें। यह कहना है कोलकाता पुलिस के कमिश्नर विनीत कुमार गोयल का। शुक्रवार को कोलकाता पुलिस कमिश्नर के तौर पर पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि पार्क स्ट्रीट सहित महानगर के विभिन्न इलाकों में पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए पार्क स्ट्रीट में मास्क की व्यवस्था की गयी है। लोगों को मास्क पहनने के लिए कहा जाएगा। महानगर की जनता ने हमेशा ही कोलकाता पुलिस का सहयोग किया है। उम्मीद है इस बार भी पूरा सहयोग मिलेगा। इसके अलावा पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मौजूदा समय में साइबर क्राइम एक बड़ा चैलेंज है। इससे निपटने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से विशेष जोर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि साइबर क्राइम से निपटने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से प्रत्येक डिविजन में साइबर सेल खोले गए हैं। फिलहाल उन जगहों से लोगों की मदद की जा रही है। इसके अलावा और भी तकनीकी मदद के जरिए साइबर जालसाजों पर लगाम कसा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस देश की सबसे पुरानी पुलिस है। हमेशा से ही जनता की सेवा की गयी है। अभी भी जनता के सहयोग से काम जारी रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिता ने फेंका ख़राब मोबाइल तो बेटे ने कर ली आत्महत्या

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी ये आ रही है कि ख़राब मोबाइल पिता द्वारा फेंके जाने के कारण बेटे ने की आत्महत्या कर ली। आगे पढ़ें »

ऊपर