बड़ी खबरः सीएमआरआई परिसर में जलजमाव, हुई परेशानी

निगम प्रशासक फिरहाद हकीम ने कहा सीएमआरआई की अपनी ड्रेनेज समस्या है
कहा जलजमाव पर राजनीति न हो
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः महानगर में हो रही बारिश के कारण कई इलाकों में व्यापक जलमाव नजर आ रहा है। बेहला, खिदिरपुर, अलीपुर के कई इलाके में अब भी जलजमाव से लोग काफी परेशान हैं। इन जगहों पर आम जनजीवन अस्त व्यस्त है।दूसरी तरफसीएमआरआई अस्पताल परिसर में शनिवार को भारी जलजमाव नजर आया।
वैक्सीन लेने पहुंचे पर सीएमआरआई में जमा था पानी
देखा गया कि वैक्सीन लेने के लिए आने वाले लोग भी जलजमाव के कारण सीएमआरआई अस्पताल में परेशान हुए। आलम यह था कि दिनभर पानी लगने के कारण एम्बुलेंस से आने वाले मरीज भी व्यापक परेशान हुए। इस कारण लोगों को व्यापक परेशानी का सामना करना पड़ा। इस मामले को टॉक टू केएमसी में भी लोगों ने उठाया। महानगर में कई जगहों पर जलजमाव से हो रही परेशानी दरअसल इस दिन बड़ा मुद्दा था। शनिवार को टॉक टू केएमसी में निगम प्रशासक फिरहाद हकीम ने इस समस्या पर आए फोन कॉल का समाधान बताया। सीएमआरआई पर जल जमाव के बारे उन्होंने कहा कि सीएमआरआई की जमीन ऊंची है। यहां पानी ठहरना संभव नहीं है। बॉडीगार्ड लाईन का पानी डायमंड हार्बर से पास हो रहा है। बॉडीगार्ड लाईन और सीएमआरआई के बीच काफी डिस्टेंस है। बॉडीगार्ड का पानी सीएमआरआई में कैसे पहुंच सकता है? यह सीएमआरआई की अपनी ड्रेनेज समस्या है।
दिलीप घोष के पास कोई जादुई छड़ी है, तो कृपया हमें दें
टॉक टू केएमसी में महानगर में हो रहे जलजमाव पर फिर से एक बार पूर्व सिंचाई मंत्री शुभेंदु अधिकारी को उन्होंने कोसा। उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को भी आड़ो हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अगर कोई जादुई छड़ी है तो कृपया हमें दें क्योंकि हम भी चाहते हैं कि कोलकाता शहर जल्द से जल्द पानी की समस्या से मुक्त हो। अफ़सोस है ‌कि काम करने के सिवा मेरे पास कोई मैजिक स्टिक नहीं है, जिससे की पानी तुरंत उतर जाए। निगम अपना काम कर रहा है लेकिन कुछ लोग सिर्फ इस पर राजनीति कर रहे हैं। बंगाल राजनीति का अखाड़ा नहीं है, हमें यहां के लोगों की चिंता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोतिहारी में नाव पलटी, 22 लोग डूबे

मोतिहारीः जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, बताते हैं कि यहां नाव पलटने से 22 लोग डूब गए हैं, सिकहराना नदी में ये आगे पढ़ें »

ऊपर