बड़ी खबर : लूट का ड्रामा कर हथियाना चाहते थे करोड़ों का सोना, 6 गिरफ्तार

बारानगर : बैरकपुर कमिश्नरेट के बारानगर थाने की पुलिस ने नकली लूट मामले का पर्दाफाश करते हुए लगभग 4.8 किलो सोना बरामद करने के साथ ही इसे हथियाने की कोशिश करने वाले 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। घटना को लेकर बैरकपुर कमिश्नरेट के सीपी मनोज वर्मा ने बताया कि 26 अप्रैल को बारानगर के स्वर्ण व्यवसायी गलोक परीधा ने इसकी शिकायत बारानगर थाने में दर्ज करवायी थी। उसने शिकायत दर्ज करवायी थी कि उसका कलेक्शन एजेंट सइफुल इस्लाम उस शाम कुछ जगहों से पुराना सोना और सोने के कुछ आभूषणों को लेकर दुकान की ओर अपनी मोटरसाइकिल से बारासात से आ रहा था तभी बेलघरिया एक्सप्रेस वे सीसीआर ब्रिज पर कुछ लोगों ने उसे घेरकर वह सारा सोना उससे लूट लिया। मिली शिकायत पर छानबीन के क्रम में पुलिस ने सइफुल से पूछताछ की तो उसने बताया कि पश्चिम मिदनापुर के दासपुर निवासी हासीबुल इस्लाम के साथ उसकी दुश्मनी है और लूट के इस मामले में उसका ही हाथ है। विस्तृत खबर पढ़े कल के सन्मार्ग में…

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर