बड़ी खबर : तेहट्ट में तृणमूल कर्मी को मारी गयी गोली

नदिया : नदिया के तेहट्ट में बुधवार की रात एक तृणमूल कर्मी अजीजुल रहमान को गोली मार दी गयी। गंभीर अवस्था में उसे कृष्णनगर जिला अस्पताल में भेजा गया जहां वह इलाजरत है। अजीजुल की तेहट्ट के श्रीरामपुर बाजार में कपड़े की दुकान है जहां से बुधवार को काम खत्म कर दुकान बंद कर वह घर लौट रहा था कि तभी कुछ युवकों ने उसे घेर लिया। आरोप है कि उस पर कुछ गोलियां चलायी गयीं जिसमें से एक गोली उसके कान पर लगी। वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। दूसरी ओर गोली की आवाज सुनकर स्थानीय कुछ लोग उस ओर दौड़े तो अभियुक्त वहां से भाग निकले। अजीजुल के परिवारवालों ने अभियुक्तों के विरुद्ध हत्या की कोशिश की शिकायत गुरुवार को दर्ज करवायी है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। घायल कर्मी के परिवारवालों का आरोप है कि राजनीतिक कारणों से ही उसे गोली मारी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैनागुड़ी व धुपगुड़ी में पानी में डूबने से दो की मौत

मालबाजार : जलपाईगुड़ी जिले के मैनागुड़ी व धुपगुड़ी इलाके में पानी में डूबने से एक किशोर व एक व्यक्ति का मौत हुयी है । दोनों आगे पढ़ें »

ऊपर