बड़ी खबरः शांतिनिकेतन में जिस लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म उसको आरोपियों ने…

शांतिनिकेतन में आदिवासी लड़की से सामूहिक बलात्कार
दोस्त के साथ मेला देखने गयी थी युवती
सन्मार्ग संवाददाता
बीरभूम : बीरभूम जिले के शांतिनिकेतन के आदित्यपुर गांव में एक नाबालिग आदिवासी किशोरी से सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है। पुलिस ने बताया कि किशोरी अपने दोस्त के साथ चरक मेला देखने गयी थी जिस दौरान ये घटना घटी। कम से कम 5 लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। यहां उल्लेखनीय है कि राज्य में एक के बाद एक बलात्कार व हत्या जैसी घटनाओं को लेकर कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाये जा रहे हैं। विपक्ष इसे लेकर राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग कर चुका है।
दोस्त की पिटायी की गयी
पुलिस ने बताया कि जिस समय ये घटना घटी, उस समय किशोरी अपने दोस्त के साथ पास के एक मैदान में बैठी थी। इस दौरान 5 लोग आये और युवक की जमकर पिटायी कर दी। इसके बाद उक्त नाबालिग आदिवासी किशोरी से सामूहिक बलात्कार किया गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बीरभूम पुलिस अभियुक्तों की पहचान कर रही है। पीड़ित किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया गया है।
क्या कहा एसपी ने
बीरभूम जिले के एसपी नागेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने कहा, ‘उक्त किशोरी अपने दोस्त के साथ रात लगभग 1 बजे चरक मेला में गयी थी। वहां से दोनों कंकालीतला भी घूमे और चरक मेला के बाद पास के ही मैदान में बैठी थी। इस दौरान ही युवक आये और उक्त घटना हुई। अभियुक्तों की पहचान की जा रही है।’
क्या कहा परिवार वालों ने
पीड़िता के परिवारवालाें के अनुसार, मेला देखकर लौटने के दौरान 5 लोगों ने किशोरी और उसके दोस्त को रोका। इस दौरान किशोरी के दोस्त की पिटायी कर अभियुक्तों ने किशोरी से सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता की बहन ने कहा कि पीड़िता अभियुक्तों को नहीं पहचानती थी।
पुलिस की टीम पहुंची मौके पर
घटना की खबर मिलते हुए पुलिस तुरंत एक्शन में आयी और बीरभूम के एसपी नागेन्द्र नाथ त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। किशोरी के दोस्त द्वारा दिये गये बयान के आधार पर अभियुक्तों के स्केच बनाये जा रहे हैं। प्राथमिक पूछताछ के बाद पुलिस का अनुमान है कि अभियुक्त किसी दूसरे जिले से यहां मेला देखने आये थे। वहीं पीड़िता को बोलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर