बड़ी खबर : मां के सामने हुई बेटे की मौत….

हुगली/हावड़ा : बेटे के साथ निकली थी जगद्धात्री पूजा घूमने मगर घर लौटते वक्त घटी सड़क दुर्घटना में मां के सामने ही बेटे की मौत हो गयी। महिला की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है। इधर इस घटना के बाद से ही पूरे परिवार में शोक का माहौल है। जानकारी के अनुसार घायल महिला का नाम रूपश्री सिन्हा हैं जो बेलूड़ के हाजरापाड़ा की रहने वाली है। रूपश्री रिसड़ा के रेल बुकिंग ऑफिस में क्लर्क की नौकरी करती है। रूपश्री के दो बेटे और एक बेटी है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात वह बेटे को लेकर जगद्धात्री पूजा घूमने निकली थी। दोनों रात भर पूजा घूमे तथा भोर के वक्त दिल्ली रोड होते हुए घर की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान बांगीहाटी के निकट ट्रक के साथ बाइक की टक्कर हो गयी। इस घटना में युवक के मुंह और सिर पर गंभीर चोटें आयीं, साथ ही उसकी मां भी बुरी तरह घायल हो गयी। घटना की खबर मिलते ही प्यारापुर फॉड़ी की पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इधर रूपश्री की हालत गंभीर देखते हुए उसे श्रीरामपुर वॉल्स अस्पताल से बीआर सिंह अस्पताल में रेफर किया गया है। पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के वक्त बाइक की रफ्तार कितनी थी, बाइक में यांत्रिक कोई गड़बड़ी थी कि नहीं इन सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लगातार 7 सोमवार कर लें ये उपाय, दूर हो जाएंगी सारी दिक्कतें

कोलकाताः लगातार 7 सोमवार को बबूल के पेड़ की जड़ में दूध चढ़ाने से शिव जी की कृपा प्राप्त होती है। इससे वैवाहिक जीवन में आगे पढ़ें »

ऊपर