बड़ी खबरः कैखाली के रंग कारखाने में लगी आग मामले में मालिक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : साल के पहले दिन कैखाली के रंग कारखाने में लगी आग के मामले में एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने कारखाने के मालिक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम पवन अग्रवाल है। उसके खिलाफ कारखाने में अग्न‌िशमन व्यवस्था नहीं होने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दायर किया गया है। रविवार को फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल का दौरा किया। आग के कारणों का पता लगाने के लिए कारखाने के अंदर से नमूना संग्रह किया। एयरपोर्ट की बाउड्री के करीब ही रंग कारखाना बनाया गया था। आरोप है कि कारखाने में अवैध तरीके से भारी मात्रा में केमिकल स्टोर करके रखे गए थे। आरोप है कि अवैध तरीके से कारखाने को भी बनाया गया था। दमकल विभाग से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने मालिक पवन अग्रवाल को गिरफ्तार किया। यहां उल्लेखनीय है कि शनिवार की सुबह कैखाली के रंग कारखाने में भयावह आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के 17 इंजनों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस आग की घटना में कारखाने के अंदर झुलसने से सुरक्षाकर्मी की मौत हो गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर