बड़ी खबरः कोलकाता, हावड़ा व विधाननगर नगर निगम का चुनाव 19 दिसम्बर को!

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में 4 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों के बाद अब नगर निकाय चुनाव को लेकर की भी चर्चा जोरों पर शुरू हो गई है। राज्य चुनाव आयोग के सूत्रों ने बताया कि इस विषय पर राज्य सरकार के साथ राज्य चुनाव आयोग ने चर्चा की है। आयोग के सूत्रों के अनुसार 19 दिसंबर को राज्य सरकार हावड़ा, कोलकाता व विधाननगर नगर निगम के चुनाव करवाना चाहती है, ताकि इसके नतीजे क्रिसमस के पहले जारी हो सकें। ऐसे में 19 दिसंबर को हावड़ा, कोलकाता व विधाननगर नगर निगम के चुनाव कराए जाने की संभावना प्रबल नजर आ रही है।
लंबित नगर निकाय के चुनाव जनवरी में तीन चरणों में !
दूसरी तरफ अन्य नगर निकाय के चुनाव जनवरी में 3 चरणों में कराए जा सकते हैं। हालांकि अंतिम निर्णय फिलहाल नहीं लिया गया है, लेकिन इस सिलसिले में चर्चा का बाजार गर्म है। राज्य सरकार भी चाहती है कि जल्द से जल्द लंबित नगर निकाय के चुनाव भी कराए जाएं। कुल 112 नगर निकायों के चुनाव राज्य में लंबित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लगातार 7 सोमवार कर लें ये उपाय, दूर हो जाएंगी सारी दिक्कतें

कोलकाताः लगातार 7 सोमवार को बबूल के पेड़ की जड़ में दूध चढ़ाने से शिव जी की कृपा प्राप्त होती है। इससे वैवाहिक जीवन में आगे पढ़ें »

ऊपर