बड़ी खबर : क्या मानसिक रोगी हो गये हैं मुकुल ?

बेटे ने कहा, मां के जाने से परेशान हैं बाबा
पार्टी बोली, बीमार हो गये हैं मुकुल
कोलकाता : मुकुल रॉय को लेकर तृणमूल और खुद उनके बेटे का कहना है कि वे मानसिक रूप से परेशान हो गये हैं। मुकुल के बेटे शुभ्रांशु ने शनिवार को कहा कि मां की मृत्यु के बाद से ही बाबा मानसिक रूप से परेशान रह रहे हैं। मालूम हो कि एक बयान में मुकुल रॉय ने कहा है कि आगामी निकाय चुनाव में भाजपा को जीत मिलेगी। इतना ही नहीं जब मुकुल को उनकी भूल के बारे में बताया गया तो मुकुल ने कहा भारतीय जनता पार्टी का मतलब ही तृणमूल है।
मुकुल के इस बयान पर शुभ्रांशु का कहना है कि बाबा को खुद नहीं पता होता है कि वे कहां क्या बोल रहे हैं। शुभ्रांशु के अनुसार बाबा को डॉक्टर ने घूमने-फिरने के लिए कहा है, इसलिए वे शांतिनिकेतन गये थे जहां उन्होंने मीडिया के सामने ऐसी बयानबाजी कर दी। इसे लेकर जो कदम उठाना है पार्टी उठाएगी। इधर पार्टी महास​चिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि मुकुल रॉय की शारीरिक अवस्था ठीक नहीं है। बेठीक होकर वे कुछ भी बोल दे रहे हैं।
मुकुल का इस तरह बयान देना वाकई उनकी मानसिक दशा की वजह से है या अपने विधायक पद को बचाने के लिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं यह कहना तो मुश्किल है। इतना जरूर है कि मुकुल रॉय जैसे जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की काबिलियत रखने वाले नेता पर मानसिक अस्वस्थता का तमगा लगाना बहुत बड़ी बात है। तृणमूल में शामिल हो चुके मुकुल भाजपा के टिकट पर कृष्णनगर उत्तर से विधायक बने हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दत्तोपुकुर में लाख रूपए का आभूषण चोरी

बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के बावनगाछी में एक मकान से लाख रुपए का आभूषण चोरी की घटना घटी है। जिससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर