बड़ी खबर : 15 फरवरी से दुआरे सरकार, 1 से पाड़ाय समाधान

15 मार्च तक लगेगा कैंप
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्यवासियों तक सरकारी योजनाएं पहुंचाने के लिए 15 फरवरी से एक बार फिर दुआरे सरकार का कैंप लगाया जाएगा। नवान्न द्वारा जारी निर्देशिका के अनुसार दुआरे सरकार का कैंप 15 फरवरी से एक महीने तक यानी 15 मार्च तक लगेगा। इसके साथ ही पहली फरवरी से पाड़ाय समाधान शुरू किया जाएगा जो 15 मार्च तक चलेगा। इस दौरान आम जनता सरकारी योजनाओं का लाभ पाने के लिए आवेदन जमा कर सकेगी। मालूम हो कि कोविड के बढ़े मामलों के कारण दुआरे सरकार की समयसीमा बढ़ा दी गयी थी। अब दुआरे सरकार अथवा पाड़ाया समाधान के लिए लोग पहले दिन से ही आवेदन जमा कर पाएंगे। यहां हम बताते चले कि हाल ही में विश्व बैंक की तरफ से सरकारी योजनाओं को बढ़ावा देने तथा जन तक पहुंचाने के लिए करीब 1 हजार करोड़ रुपये का ऋण दिया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इन सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंच सकें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ, जानिये पूरा मामला

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के किरनाहर में शनिवार सुबह एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया आगे पढ़ें »

ऊपर