बड़ी खबरः बक्खाली में आज से…

दक्षिण 24 परगना: जिला प्रशासन की ओर से चक्रवाती तूफान गुलाब और भारी बारिश के चलते बकखाली पर्यटन क्षेत्र में सोमवार से तीन दिनों तक होटल बुकिंग बंद करने का निर्देश जारी की गई है । जिला शासक डॉक्टर पी उल्गानाथन ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा है क चक्रवाती तूफान और भारी बारिश को देखते हुए होटल यूनियन और जिला प्रशासन की ओर से बैठक के दौरान यह फैसला लिया गया है। किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए लोगों को सुरक्षित रखने के लिए बकखाली पर्यटन क्षेत्र पर्यटक शून्य किया जा रहा है। इस बीच रविवार से ही बकखाली और सुंदरवन के समुद्र तट में बारिश शुरु हो चुकी है। प्रशासन चक्रवाती तूफान आने से पहले ही समुद्र तट से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंछाया रही है।
25 एनडीआरएफ की टीम काकद्वीप पहुंची
कोविड 19 प्रोटोकॉल के तहत कण्ट्रोल रूम खोले गए हैं। प्रशासन के अनुसार 25 एनडीआरएफ की टीम काकद्वीप पहुंच चुकी है। इसके आलावा नामखाना, पाथेर प्रतिमा और सागर में पहुंच गई है। रविवार कि सुबह से ही बकखाली और फ्रेजरगंज मे कोस्टल गार्ड के सदस्यों ने माइकिंग कर लोगों को समुद्र तट में नहीं जाने की अपील की है। बताते चलें जिला प्रशासन ने किसी भी हादसे को रोकने के लिए कंट्रोल रूम खोली है।

देखें वीडियो

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर