बड़ी खबर : पानीहाटी में नकली कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार

खड़दह : नौकरी देने के नाम पर नकली कॉल सेंटर खोल, लोगों को ठगने के आरोप में खड़दह थाने की पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पानीहाटी के आर.एन. टैगोर रोड इलाके के मकान में पिछले कई महीनों से यह अवैध व्यवसाय फल-फूल रहा था। अभियुक्तों ने कॉल सेंटर में नौकरी को लेकर इस्तेहार भी करवाये थे जिसे देखकर नौकरी पाने की उम्मीद पर दूर-दराज से युवक-युवतियां यहां संपर्क करती थी। आरोप है कि उन्हें नौकरी देने के पहले ही उनसे दो महीने के सैलरी या फिर नौकरी दिये जाने को लेकर भी पैसे मांगे जाते थे। आरोप है कि सैकड़ों लोगों से इस तरह से पैसे लेकर उनसे लाखों रुपये ठगे गये। अभियुक्त नौकरी दिलवाने के नाम पर उन्हें बुलाते थे। कभी ट्रेनिंग का खर्च तो अन्य बहानों से उनसे पैसे लेकर उनसे संपर्क समाप्त कर देते थे। ऐसी कई शिकायतों के सामने आने पर खड़दह थाने की पुलिस ने अभियुक्तों की गतिविधियों पर नजर रखने के बाद आखिरकार पुलिस ने शनिवार को उस मकान में छापामारी की और सातों अभियुक्तों को रंगों हाथे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उस कार्यालय को भी सील कर दिया है। अभियुक्तों को आज बैरकपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने आगे पढ़ें »

ऊपर