बड़ी खबरः बंगाल के स्कूल में घुसी भीड़, महिला टीचर के कपड़े फाड़े

दक्षिण दिनाजपुरः पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि दक्षिण दिनाजपुर जिले के एक स्कूल में टीचर ने अनुशासन के लिए एक छात्रा को डांटा। इसके बाद छात्रा के परिजनों के साथ बड़ी संख्या में लोग स्कूल पहुंच गए। उन्होंने स्कूल के बाहर प्रदर्शन शुरू किया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बड़ी संख्या में लोग कॉमन रूम में घुस गए और महिला शिक्षिका के साथ मार-पीट और गाली-गलौज की। इस दौरान महिला शिक्षिका के कपड़े भी फाड़ दिए। यह घटना शुक्रवार की है। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस स्कूल पहुंची और मामले को शांत करवाया। यह घटना दक्षिण दिनाजपुर के हिली थाना क्षेत्र की है। त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाई स्कूल की छात्रा क्लास रूम में नहीं जा रही थी। इस वजह से टीचर ने उसे थप्पड़ मारा। यह घटना गुरुवार की है। अगले दिन बड़ी संख्या लोगों ने स्कूल में आकर हंगामा काटा।

स्कूल प्रशासन ने रविवार को शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद हिली पुलिस ने 4 लोगों को अरेस्ट किया है। अब इस मामले को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासी बवाल भी शुरू हो गया है। बीजेपी के नेता सुकांत मजूमदार ने कहा कि इस मामले में पुलिस के कड़ा एक्शन लेना चाहिए। सुकांत ने कहा कि मैं भी शिक्षक रहा हूं। मैंने भी छात्रों को अनुशासित किया है। उन्होंने कहा कि टीचर ने जैसे ही छात्रा को छुआ उसका धार्मिक पोशाक हिजाब उतर गया, इसी वजह से यह घटना हुई है।

बीजेपी के युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष तरुणज्योति तिवारी ने ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर लोग गुस्से में हैं। उन्होंने लिखा है कि एक छात्रा को डांटने पर उसके माता-पिता ने महिला टीचर को बेरहमी से पीटा। उसके कपड़े फाड़ दिए। इधर टीचर का कहना है कि करीब 200 लोगों की भीड़ ने स्कूल पर हमला बोला था। पुलिस ने इस मामले में शिकायत भी नहीं दर्ज की। जब स्थानीय लोगों ने हंगामा किया तक जाकर शिकायत दर्ज हुई और कार्रवाई हुई। उन्होंने कहा कि हम सब इस घटना के बाद डरे हुए महसूस कर रहे हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हींग का ये टोटका बना देगा आपको मालामाल

कोलकाता : अभी तक आपने हींग का इस्तेमाल रसोई में ही देखा होगा। सेहत के नजरिए से हींग बेहद फायदेमंद है। हींग के बहुत से आगे पढ़ें »

ऊपर