बड़ी खबर : महिलाओं संग ताश खेलने को लेकर विवाद , युवक की पीट कर हत्या

अंडाल: ताश खेलने को लेकर हुए विवाद के कारण एक युवक की पीट कर हत्या कर दी गयी। शनिवार की देर शाम यह वारदात फरीदपुर (लावदोहा) थाना अंतर्गत रसिक डांगा गांव में घटी है। मृतक का नाम पालन बाउरी (29) है। वारदात को लेकर इलाके सनसनी का माहौल है। तनाव के मद्देनजर रसिक डांगा में पुलिस पिकेट बैठायी गयी है। एसीपी समेत वरीय पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक, मृतक का घर और ससुराल दोनों रसिक डांगा गांव में है। इस दिन वह अपने ससुराल गया था। वहां वह महिलाओं के साथ बैठकर ताश खेल रहा था। आरोप है कि तभी मधाई बाउरी, माक़ू बाउरी , संदीप बाउरी और बीरु बाउरी वहां पहुंचकर महिलाओं के साथ ताश खेलने को लेकर पालन के साथ झगड़ा करने लगे। इस दौरान अभियुक्तों ने पालन की बुरी तरह से पिटाई कर दी। उसे आशंका जनक हालत में लावदोहा अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मधाई बाउरी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के अभियुक्तों को पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि ताश खेलने को लेकर हुए विवाद के कारण यह घटना घटी है। एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस वारदात की गहनतापूर्वक पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड से ठीक हो चुके लोगों को ओमिक्रॉन से कितना खतरा? जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

भारत में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले तेजी से बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं। हालिया रिपोर्टस के मुताबिक कोरोना के सबसे खतरनाक माने आगे पढ़ें »

विक्की कौशल ने बताया, कैसी पत्नी चाहते हैं वे? सुनकर कैटरीना के फैन्स हो जायेंगे खुश

…और गोवा में तृणमूल को मिल गया साथ

सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सिहरन पैदा करनेवाली ऑनर किलिंग : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गर्भवती बहन का सिर धड़ से किया अलग, फिर भाई पहुंचा थाने

गर्भ में ही 7 महीने का बच्चा खो चुकीं बिंदू, इस हादसे के बाद दोबारा कभी मां नहीं बन…

आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बना भारत

नागालैंड की घटना पर एक्शन में सेना, जांच के लिए गठित की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी

विक्की-कटरीना आज जायेंगे राजस्थान, मुंबई में हो सकती है रजिस्टर्ड मैरिज

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

ऊपर