बड़ी खबर : फिर मिला अर्पिता के एक और फ्लैट से कैश, मंगवाई गई 5 काउंटिंग मशीन

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज फिर ईडी ने पार्थ और अर्पिता के कई ठिकानों पर छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के अनुसार, ऐसी खबर है कि ईडी को एक बार फिर अर्पिता मुखर्जी के घर से कैश मिला है। मालूम हो कि शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया स्थित फ्लैट से फिर कैश मिलने की सूचना है। बेलघरिया में अर्पिता मुखर्जी के दो फ्लैट हैं। बुधवार को ईडी के अधिकारी वहां पहुंचे थे, लेकिन फ्लैट का ताला बंद था। उसके बाद ताला तोड़कर फ्लैट खोला गया। ताड़ा तोड़ने पर एक वार्डरोव मिला है। इसमें बड़ी मात्रा में कैश मिलने की संभावना है। ईडी अधिकारियों ने बैक के पांच अधिकारियों को बेलघरिया के फ्लैट में तलब किया है। इसके साथ ही नोट गिनने के लिए 5 काउंटिंग मशीन भी मंगायी गई है। अधिकारियों का दावा है कि बेलघरिया फ्लैट से कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी मिले हैं। बता दें कि इसके पहले अर्पिता मुखर्जी के डायमंड सिटी फ्लैट से 21 करोड़ से अधिक नकद राशि बरामद की गयी थी। विदेशी मुद्रा के साथ-साथ सोने के जेवरात भी बरामद की गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘पत्नी से आत्महत्या करने की बात की थी अक्षय ने’

खुद पुलिस कमिश्नर विनित गोयल ने की अभियुक्त जवान से पूछताछ कहा-ढाई महीने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर कर रहे थे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर