बड़ी खबर : सम्पर्क में बाधा बने बच्चे की प्रेमी ने कर दी हत्या

घटना के बाद आमडांगा में फैला तनाव
पुलिस ने किया दोनों अभियुक्तों को ​गिरफ्तार
बारासात : बारासात अंचल के आमडांगा में प्रेम संपर्क में बाधा बन गये बच्चे की हत्या मां के प्रेमी द्वारा ​किये जाने का मामला सामने आया है जिसको लेकर इलाके में भारी तनाव है। यह घटना आमडांगा थाना अंतर्गत आमडांगा प्राइमरी स्कूल की है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त मां को पकड़कर पूछताछ शुरू की और सोमवार की शाम उसके विरुद्ध मिली शिकायत के आधार पर अभियुक्त सबीना को ​गिरफ्तार कर लिया। वहीं थाना इलाके से अभियुक्त प्रेमी बाबु को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार आमडांगा के गजाबंद इलाके की निवासी सबीना के साथ इलाके के ही निवासी बाबू का विवाहेत्तर संबंध है जिसको लेकर शादीशुदा सबीना के घर में अशांति लगी रहती है। आरोप है कि बाबू सबीना को लेकर कहीं भाग जाना चाहता था मगर उनके प्रेम में सबीना के कुछ महीनों का बच्चा बाधक बन गया जिसको छोड़कर सबीना उसके साथ आगे नहीं जा रही थी। आरोप है कि इन सब बातों को लेकर सोमवार को दोनों कथित प्रेमी युगल के बीच झगड़ा हुआ तभी अभियुक्त बाबू सबीना की गोद से उसके बच्चे को लेकर भाग निकला। इसको लेकर काफी हो-हल्ला मचा और इलाके के लोग दोनों को तलाशने में जुटे। कई घंटों तक तलाश के बाद अभियुक्त बाबू का जहां पता नहीं चल पाया वहीं लोगों ने बच्चे के शव को इलाके के एक तालाब में देखा जिसके बाद ही इलाके में हड़कंप मच गया। इलाके के लोग अभियुक्त के इस अपराध पर भड़क उठे। इलाके के लोगों ने इस मामले में दोनों की गिरफ्तारी और उन्हें कड़ी सजा देने की मांग करते हुए रोष जताया। वहीं लोगों ने अभियुक्तों के घरों में तोड़फोड़ भी की। उन्होंने मामले में अभियुक्त बाबू के साथ ही सबीना को भी अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है। घटना को लेकर इलाके में फैले तनाव को देखते हुए पुलिस ने इलाके में पिकेटिंग कर रखी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दत्तोपुकुर में लाख रूपए का आभूषण चोरी

बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के बावनगाछी में एक मकान से लाख रुपए का आभूषण चोरी की घटना घटी है। जिससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर