बड़ी खबरः बेहतरीन कार्य के लिए बंगाल को मिले अवॉर्ड

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल को एक बार फिर से राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान प्राप्त हुआ है। बेहतरीन कार्य के लिए अलग – अलग चार स्कॉच आवार्ड मिले हैं। इनमें एक प्लेटिनियम, एक गोल्ड तथा दो सिल्वर स्कॉच अवार्ड शामिल है। मंगलवार को सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी हैं। इसके लिए उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया है। शिल्पसाथी, ई नथिकरण, ग्रामीण क्षेत्रों में ऑनलाइन ट्रेड लाइसेंस, शहरी अंचल में ऑनलाइन नथिकरण क्षेत्र ऑटो रिन्युवल सर्टिफिकेट प्रदान इन चारों सरकारी बेहतरीन काम के लिए आवार्ड दिये गये हैं। शिल्पसाथी के मामले में प्लेटिनम,ई नथिकरण (ई-डॉक्यूमेंटेशन सिस्टम) और ग्रामीण क्षेत्रों में ऑनलाइन व्यापार लाइसेंस प्रणाली के मामले में सिल्वर, शहरी क्षेत्रों में ऑनलाइन पंजीकरण के मामले में ऑटो-नवीनीकरण प्रमाण पत्र जारी करने के मामले में गोल्ड स्वर्ण प्राप्त हुआ है। इस पुरस्कार को राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं विदेशों में भी मान्यता प्राप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर