बड़ी खबरः बेहला में ऐप कैब ड्राइवर ने महिला से की मारपीट

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक बार फिर ऐप कैब ड्राइवर पर महिला से मारपीट का आरोप लगा है। घटना गुरुवार की रात बेहला के जेम्स लांग सरणी व सत्येन्द्र राय रोड क्रॉसिंग की है। पुलिस ने रात को ही अभियुक्त ऐप कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मीडिया में काम करनेवाली युवती ही पीड़ित है। वह स्कूटी से रात के वक्त ऑफिस से घर लौट रही थी। उसके साथ उसका एक दोस्त भी था। पीड़ित युवती ने बताया कि श्रीसंघ की विपरीत गली से 8.15 बजे मैं और मेरा दोस्त स्कूटी लेकर जा रहे थे। वहीं उल्टी दिशा से एक ऐप कैब ड्राइवर एक हाथ में स्ट‌ियरिंग और दूसरे हाथ में मोबाइल फोन था। कार नहीं चल रहा था। ऐसे में हमलोग गली के अंदर नहीं जा पा रहे था। युवती के अनुसार जब उसके दोस्त ने ड्राइवर को कार हटाने के लिए कहा तो अभियुक्त उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद ड्राइवर कार से बाहर निकला और मेरी स्कूटी को धक्का दिया। मेरे दोस्त का गला दबाने लगा और उसके मुंह में मुक्का मारने लगा। प्रतिवाद करने पर ऐप कैब ड्राइवर ने युवती को भी धक्का मारकर गिरा दिया। आरोप है कि कार में तीन से 4 यात्री सवार थे। घटना के समय अभियुक्त को रोकने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। इसके बाद युवती ने 100 डायल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने से पहले अभियुक्त घटनास्थल से कार लेकर फरार हो गया। पीड़िता ने अभियुक्त के खिलाफ बेहला थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान कार के नंबर के जरिए ड्राइवर को ट्रेस कर उसे पकड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता की बैठक की 10 महत्वपूर्ण बातें

मुंबई: 'प्रधानमंत्री कौन बनेगा यह बड़ा मुद्दा नहीं है। वर्तमान समय में सबसे बड़ी बात यह है कि लोकतंत्र की रक्षा कैसे करें'। मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर