महानगर में कंटेनमेंट जोन को लेकर बड़ी खबर

अब इलाका नहीं केवल बिल्डिंग होगा कंटेनमेंट जोन
बंगाल में कोरोना है नियंत्रण में : फिरहाद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कोलकाता नगर निगम की ओर से कई इलाकों को कंटनमेंट जोन बनाया जा रहा है, लेकिन इस बार इसमें थोड़ा बदलाव किया गया है।नई नीति के तहत अब पूरा इलाका नहीं बल्कि जिस बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव का मरीज मिलेगा, केवल उस बिल्डिंग को ही कंटेनमेंट जोन घोषित किया जाएगा यानी उस बिल्डिंग के आस-पास रहने वाले लोगों को थोड़ी और छूट मिलेगी। यह जानकारी कोलकाता नगर नगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने दी। उन्होंने बताया कि एक मरीज की वजह से सभी लोगों को परेशानी हो रही थी, अब नहीं होगी। इसके साथ ही उस कंटेनमेंट बिल्डिंग पर लगातार निगरानी रखी जाएगी। ऐसे ही महानगर के जिन बाजारों में कोरोना मरीज मिलेंगे उस बाजार को बंद किया जाएगा, बाकी बाजार खुले रहेंगे ताकि अन्य लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर