बड़ी खबर : हावड़ा-बंडेल शाखा में 68 लोकल व 12 एक्सप्रेस ट्रेनें हुई रद्द

हावड़ा : हावड़ा-बंडेल शाखा में आगामी 2 सप्ताह तक 68 लोकल एवं 12 एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द रहेगी। इसे लेकर पूर्व रेलवे ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि लाइन में मरम्मत के लिए यह निर्णय लिया गया है। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यह 13 मई से लेकर 26 मई तक प्रतिदिन सुबह 11 से 2 बजे तक मेन लाइन में ट्रेन परिसेवा बाधित होगी। पूर्व रेलवे ने ऐसा फैसला मुख्य रूप से इंटरलॉकिंग के मकसद से लिया है। दो सप्ताह में हावड़ा बंदेल शाखा में कुल 68 लोकल ट्रेनों को रद्द किया गया है। रेलवे सूत्रों के अनुसार हावड़ा-बंडेल शाखा की 18 अप और डाउन ट्रेनों के अलावा हावड़ा-बाली, हावड़ा-मेमारी में अप और डाउन ट्रेनें रद्द रहेंगी। इसके साथ ही हावड़ा बर्दवान मुख्य शाखा की तीन अप और डाउन ट्रेनें, बंडेल कटवा में दो अप और डाउन ट्रेनें और बंडेल-नैहाटी में चार अप और डाउन ट्रेनें लगातार दो सप्ताह के लिए रद्द की जायेंगी। यह भी खबर आयी है कि सियालदह बर्दवान में एक अप और डाउन ट्रेन को रद्द कर दिया जाएगा। ऐसे में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, लंबी दूरी की कई जोड़ी ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है। इसलिए मगरा व त्रिवेणी जाने के लिए वर्तमान में यात्रियों को सड़क पर ही भरोसा रखना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सबके सामने आया करीना कपूर का असली चेहरा, जानिए क्या है मामला

मुंबईः आपको फिल्म्स में जो किरदार दिखाए जाते हैं जितने भी एक्टर और एक्ट्रेस दिखाए जाते हैं, वह आपको ढेर सारे मेकअप के साथ दिखाए आगे पढ़ें »

11 महीने से मेरे घर में गैर मर्द के साथ रह रही है- करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

हुगलीः वीडियो बनाने के लिये महिला को फ्लैट में बुलाकर दो दिनों तक लगातार किया रेप

जानें- आप कितनी देर तक रोक सकते हैं यूरिन? भूलकर भी न करें ये गलती

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में करें शामिल

फोन सेक्स करते समय इन बातों का रखें ध्यान, मिलेगा डबल मजा

ब्रेकिंगः कोलकाता में भी मंडराया मंकी पॉक्स का साया

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

ऊपर