बड़ी खबर :  10वीं के नतीजे घोषित, 99% के साथ दो स्टूडेंट्स ने किया टॉप

कोलकाता :  पश्चिम बंगाल बोर्ड ने 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इस बार का परिणाम काफी शानदार रहा। परीक्षा में शत प्रतिशत स्टूडेंट्स ने पास किया है। 10वीं की परीक्षा में लड़कों से ज्यादा लड़कियां शामिल हुई थी ।पश्चिम बंगाल बोर्ड 10वीं परीक्षा में कुल 1098775 स्टूडेंट्स शामिल हुए थे, जिसमें से लड़कों की संख्या 488907 और लड़कियों की संख्या 609868 थी। इस परीक्षा में मेदिनीपुर जिला टॉप पर है। यहां से 97 63 परीक्षार्थी उर्तीर्ण हुए है।
पश्चिम बंगाल बोर्ड 10वीं परीक्षा में इतने प्रतिशत स्टूडेंट्स हुए पास

इस परीक्षा में 8 लाख 89 हजार स्टूडेंट्स पास हुए हैं। पश्चिम बंगाल बोर्ड परीक्षा में 88 59 प्रतिशत छात्राएं पास हुई है। वहीं 65 प्रतिशत छात्र पास हुए है लड़कियों ने इस परीक्षा में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। एग्जाम टॉपर्स के नाम भी सामने आ चुके है वेस्ट बंगाल माध्यमिक परीक्षा में दो विद्यार्थियों ने टॉप किया है बांकुड़ा के रामहरिपुर रामकृष्ण मिशन हाई स्कूल के अर्मत पड़ोई और बर्दवान सिएमएस स्कूल के सैनक मंहत ने संयुक्त रूप से प्रथम स्थान हासिल किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर