बड़ा खुलासा : 10 साल पहले पार्थ चटर्जी के साथ मिलकर अर्पिता ने खरीदा था फार्म हाउस

कोलकाता : शिक्षा भर्ती घोटाले में लगातार खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में नई जानकारी सामने आई है। पार्थ चटर्जी और कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी ने साल 2012 में संयुक्त रूप से एक फार्म हाउस खरीदा था। ये फार्म हाउस शांति निकेतन में खरीदा गया था। इसके लिए 20 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। फार्म हाउस के सेल डीड की कॉपी के मुताबिक ये प्रॉपर्टी साल 2012 में खरीदी गई थी। इसकी कीमत उस वक्त 20 लाख रुपये थी। अर्पिता मुखर्जी के घर से ईडी को 50 करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद हुआ था। इसके साथ ही 5 किलो सोना भी मिला था। इतना ही नहीं, दोनों के नाम पर कई प्रॉपर्टी होने की बात सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक जब ये फार्म हाउस खरीदा था तो इसका नया नाम रखा गया था। फार्म हाउस का नाम अ-पा रखा गया था। इस मतलब है अर्पिता औऱ पार्थ। ये नाम फार्म हाउस की नेम प्लेट पर भी लिखा हुआ है। हाल ही में सामने आया था कि दक्षिण 24 परगना में एक फार्म हाउस है, जहां चोरी की वारदात सामने आई थी। ये पार्थ चटर्जी की प्रॉपर्टी है। वहीं, जिन दोनों प्रॉपर्टी से सबसे ज्यादा कैश मिला है, वो दोनों घर अर्पिता के नाम पर हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अस्पताल शूटआउट कांड में 5 अभियुक्त गिरफ्तार

हुगली : दिनदहाड़े चुंचुंड़ा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल में शूटआउट की घटना को अंजाम देते हुए विचाराधीन कैदी टोटन को गोली मारने के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर