बड़ा दावा : ‘कोलकाता ने केके को मार डाला, बंगाल पर आती है शर्म’

नई दिल्ली : म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार केके उर्फ कृष्णकुमार कुन्नथ हमारे बीच नहीं रहे। 31 मई को कोलकाता में उन्होंने अंतिम सांस ली। केके की एक के बाद एक कोलकाता में दो परफॉर्मेंसेस थीं। जब वह नजरूल मंच ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहे थे तो उनकी तबीयत अचानक बिगड़नी शुरू हो गई। भीड़ का लगातार बढ़ते रहना, एसी का काम न करना और फिर सफोकेशन हो जाना, शायद यही वजहें रहीं, जिसके बाद केके को तुरंत होटल के कमरे में ले जाया गया। हालांकि, अस्पताल लेकर जाते हुए उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अब केके की मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। ओम पुरी की एक्स वाइफ नंदिता ने कोलकाता में हो रही लाइव परफॉर्मेंस पर सवाल खड़े कर डाले हैं।
दरअसल, ओम पुरी की एक्स वाइफ ने सिटी की फैसिलिटी पर सवाल खड़े किए है जो लाइव परफॉर्मेंस के दौरान रखी जाती हैं। फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए नंदिता ने लिखा, “बंगाल पर शर्म आती है। कोलकाता ने ही केके को मारा है और वहां की सरकार इसे कवर करने की कोशिश कर रही है। नजरूल मंच पर ही सही सावधानियां नहीं बरती जा रही थीं। ढाई हजार लोगों की कैपेसिटी वाले ऑडिटोरियम में कैसे सात हजार लोग आ गए। एसी ने काम करना बंद कर दिया। सिंगर ने चार बार कंप्लेंट की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। दवाओं की कोई फैसिलिटी नहीं थी। कोई फर्स्ट एड नहीं था। सीबीआई जांच होनी चाहिए। तब तक बॉलीवुड को कोलकाता में परफॉर्म करने को लेकर बायकॉट करना चाहिए।”

नंदिता पुरी की पोस्ट

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खाली पेट भूलकर भी न खाएं …

कोलकाता : कभी-कभी ऐसा होता है कि हमें बहुत तेज भूख लगती है और हम उस वक्त जो चीज मिलती है वो खाने लगते हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर