प्रयागराज हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी जावेद पंप के घर पर चला बुलडोजर

प्रयागराज : प्रयागराज में हिंसा के मामले में योगी सरकार की सख्त कार्रवाई देखने को मिली है। मामले के मुख्य आरोपी जावेद पंप के घर पर बुलडोजर कार्रवाई शुरू हो गई है। इस मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। जावेद पंप का आलीशान बंगला है और कुछ ही देर में इस बंगले को बुलडोजर ध्स्त कर देगा। गौर करने वाली बात ये है कि मामले की गंभीरता को समझते हुए बहुत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। इससे पहले जावेद के घर पर नोटिस चिपका दिया गया था और आज सुबह 11 बजे बुलडोजर कार्रवाई की सूचना दे दी गई थी। इसके साथ ही साफ हो गया है कि यूपी में हिंसा मामलों पर योगी सरकार चुप नहीं बैठने वाली है।
10 जून को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा मामले में जावेद अहमद का नाम सामने आने के बाद हो रही कार्रवाई को अलग नजरिए से देखा जा रहा है। प्रयागराज हिंसा मामले में जावेद पंप के साथ-साथ उसकी पत्नी और बेटी का भी हाथ भी होने की बात कही गई है। जावेद पंप के खिलाफ रविवार को हो रही कार्रवाई को पूर्व में जारी नोटिस के आधार पर किए जाने का दावा किया जा रहा है। पीडीए के अधिकारियों की ओर से सुबह 11 बजे तक घर को खाली करने का आदेश जारी किया गया था। हालांकि, दोपहर 12.45 बजे पुलिस और प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच बुलडोजर एक्शन शुरू हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल में जिस दिन जाली वोट पड़ना बंद होगा उसी दिन टीएमसी की सत्ता चली जाएगी- शुभेन्दु

नंदीग्राम : राज्य विधानसभा में विरोधी दल के नेता व नंदीग्राम के विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस दिन जाली वोट आगे पढ़ें »

ऊपर