भूपेश बघेल का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज

कोलकाता : विधान सभा चुनाव जीतने के बाद जिस तरह ममता बनर्जी की राष्ट्रीय महत्वाकांक्षा बढ़ रही है। इसे देखते हुए कांग्रेस ने उन पर हमला करना शुरू कर दिया है। आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करके ममता बनर्जी पर न सिर्फ हमला बोला बल्कि विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से उनकी हार पर चुटकी भी ली। भूपेश बघेल ने ट्वीट में लिखा कि जो लोग अपनी खुद की सीट भी नहीं जीत सकते, वो कांग्रेस के नेताओं के दम पर एक “राष्ट्रीय” विकल्प बनना चाहते है, दुर्भाग्य से एक राष्ट्रीय विकल्प बनने के लिए ठोस प्रयासों की आवश्यकता है और इसके लिए जल्दबाजी में कोई समाधान नहीं है। इस पर तृणमूल कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए कहा कि पहली बार के सीएम को अपने वजन से ऊपर की बात करना शोभा नहीं देता, टीएमसी ने भूपेश बघेल के ट्वीट को अपने आलाकमान को खुश करने की घटिया कोशिश बता दी। इसके अलावा 2019 लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल गांधी की हार पर तंज कसते हुए तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने ये भी लिख डाला कि क्या कांग्रेस उस ऐतिहासिक हार को भी किसी ट्विटर ट्रेंड के जरिये झुटला देगी ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब प्रियंका बोलीं- मेरे भाई ने कहा है कम खाया करो, मोटी हो रही हो

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने आज से प्रतिज्ञा यात्रा (हम वचन निभाएंगे) की शुरुआत की। बाराबंकी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यात्रा को आगे पढ़ें »

ऊपर