भवानीपुर हत्याकांड : और दो अभियुक्त हुए गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अब भी फरार

यूपी के मथुरा और ओडिशा से पकड़े गए अभियुक्त
लूट के बाद रुपयों का अभियुक्तों ने किया था बंटवारा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर में गुजराती दंपति की हत्या के मामले में पुलिस ने और दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम विशाल अरोड़ा और संतोष कुमार पति उर्फ राहुल हैं। इनमें से विशाल हावड़ा के लिलुआ और संतोष कोलकाता के जिनजिराबाजार का रहनेवाला है। पुलिस ने अभियुक्त विशाल अरोड़ा को यूपी के मथुरा एवं संतोष को ओडिशा के केन्द्रापाड़ा इलाके से पकड़ा है। पुलिस के अनुसार मामले में मास्टरमाइंड अब भी फरार है। उसे पकड़ने के लिए कोलकाता पुलिस की टीम विभिन्न राज्यों में अभियान चला रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन मास्टरमाइंड अपने पांच साथियों को लेकर अशोक शाह के घर पर पहुंचा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार सभी अभियुक्त घटना के दिन लिलुआ में एकत्रित हुए थे। इसके बाद ट्रेन से हावड़ा स्टेशन पहुंचे। हावड़ा से बस और फिर टैक्सी पकड़कर हरीश मुखर्जी रोड स्थित अशोक शाह के घर पर पहुंचे। मास्टरमाइंड ने घर का डोर बेल बजाया। दरवाजे पर अपने रिश्तेदार को देख अशोक ने दरवाजा खोला। मास्टरमा‌इंड के साथ और तीन अभियुक्त घर के अदंर चले गए। वहां पर मास्टरमाइंड ने पानी पीया और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर पहले अशोक और फ‌िर रश्मिता शाह की हत्या की। हत्या करने के बाद अभियुक्तों ने घर से नकद रुपये और आभूषण लूट लिए। जब चार अभियुक्त घर के अंदर घटना को अंजाम दे रहे थे, उस समय दो अभियुक्त घर के बाहर वहां आने जाने वाले लोगों पर नजर रख रहे थे। एक व्यक्ति पूर्णा सिनेमा की तरफ से आने वाले रास्ते और दूसरा हरीश मुखर्जी वाले रास्ते पर नजर रख रहा था। पुलिस के अनुसार घटना के बाद घर से लूटे गए रुपये को अभियुक्तों ने आपस में 8 से 10 हजार रुपये करके बांट लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या को अंजाम देने के बाद अभियुक्त विशाल अरोड़ा लिलुआ स्थ‌ित अपने घर गया। घर से कपड़ा लेकर वह हावड़ा से ट्रेन पकड़कर यूपी भाग गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर