भवानीपुर हत्याकांड : मुख्य अभियुक्त ने विशाल से लिया था 40 हजार का कर्ज

कर्ज के रुपये वापस मिलने की आस में हत्याकांड में हुआ था शामिल
हावड़ा में ठगी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है दिपेश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर हत्याकांड के 7 दिन बाद भी मुख्य अभियुक्त अभीभी फरार है। उसकी तलाश में कोलकाता पुलिस की डीडी की टीम लगातार विभिन्न राज्य में छापामारी अभियान चला रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मुख्य अभियुक्त पहले एक बार ठगी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जांच के दौरान पता चला कि मामले में मथूरा से गिरफ्तार विशाल अरोड़ा से भी मुख्य अभियुक्त ने 40 हगजार रुपये का ऋण ले रखा था। विशाल जब भी मुख्य अभियुक्त से रुपये मांगता तो अभियुक्त जल्द रुपये लौटाने की बात कहकर उसे टाल दिया करता था। ऐसे में कर्ज के रुपये वापस पाने की आस में विशाल अभियुक्त के इस प्लान में शामिल हुआ था। पुलिस को जांच में पता चला है कि विशाल घटना के समय शाह दंपत‌ि के घर के बाहर नजरदारी चला रहा था। वद देख रहा था कि कोई घर की तरफ आ रहा है या नहीं। हत्या के बाद वह लिलुआ भाग गया था। उसी दिन जनरल टिकट काटकर वह मथुरा फरार हो गया। वहां पर उसने एख दोस्त के घर पर आश्रय ले रखा था। पुलिस ने उसके मोबाइल को ट्रेस कर उसे पकड़ा है। विशला वहां से दिल्ली भागने की फिराक में था। पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार संतोष कुमार पाती पहले से गिरफ्तार रत्नाकर नाथ का दोस्त है। रत्नाकर ने ही उसे इस घटना को अंजाम देने के लिए विशेष तौर पर ओडिशा से बुलाया था। संतोष के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें रंगदारी, हत्या की कोशिश, सहित अन्य मामले शामिल हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जाचं कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर