भवानीपुर हत्याकांड : दंपति के घर से गायब एक मोबाइल फोन धर्मतल्ला इलाके से मिला

निजी दुश्मनी के कारण परिचित ने की हत्या
कोलकाता : भवानीपुर में गुजराती दंपति की हत्या के मामले में पुलिस को जांच के दौरान कई महत्वपूर्ण तथ्य हाथ लगे हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार की रात दंपति की हत्या के बाद उनके दो मोबाइल फोन गायब थे। ऐसे में जांच अधिकारियों को संदेह था कि हत्यारे अपने साथ मोबाइल फोन ले गए हैं। मामले की जांच के दौरान मंगलवार की रात धर्मतल्ला इलाके के एक मेनहोल के पास से दंपति का एक मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद किया। पुलिस मोबाइल फोन के कॉल लिस्ट की जांच कर रही है। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को यह पता चल गया है कि दंपति के परिचित ने ही उनकी हत्या की है। घटना के दिन परिचित व्यक्ति के आने पर ही दंपति ने फ्लैट का दरवाजा खोला था। पुलिस का अनुमान है कि संभवत: पहले अशोक शाह की धारदार हथियार से हत्या की गई और फिर दूसरे कमरे के दरवाजे पर खड़े होकर उसकी पत्नी रश्मिता को गोली मारी गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत दंपति के लापता हुए मोबाइल फोन के टावर लोकेशन को ट्रेस करने पर पता चला कि उसका अंतिम बार टावर लोकेशन बड़ाबाजार के बागड़ी मार्केट के पास मिला है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अशोक पहले उसी इलाके में टॉर्च का व्यवसाय भी करते थे। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि उनके काफी करीबी परिचित व्यक्ति ने ही उनकी हत्या की या फिर करवाई है। इधर, बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मृत दंपति के घर का दौरा किया। वहां पर सीएम ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोनाकाल भूल गया कुम्हारटोली, प्री कोविड वाली रौनक लौटने लगी

10 दिन पहले ही प्रतिमा आ जायेगी पंडालों में यूनेस्को ने बंगाल के दुर्गापूजा उत्सव को दिया है सांस्कृतिक विरासत का दर्जा एक नजर इस पर कोलकाता में आगे पढ़ें »

ऊपर