भवानीपुर में बाबुल को करना पड़ा विरोध का सामना

कोलकाता : टॉलीगंज के भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो को शुक्रवार को भवानीपुर में विरोध का सामना करना पड़ा। कथित तृणमूल समर्थकों ने उनकी गाड़ी को घेरकर विरोध प्रदर्शन किया। घटना का वीडियो ट्वीट कर बाबुल ने सत्ताधारी पार्टी के ख़िलाफ़ आरोप लगाया है। दरअसल गुरुवार की रात अपने इलाक़े यानी टाॅलीगंज में बाबुल सुप्रियो प्रचार के लिए गए थे। इस बीच भवानीपुर के एक ढाबे के सामने चाय पीने के लिए उन्होंने गाड़ी खड़ी की। आरोप है कि इस दौरान तृणमूल समर्थकों ने उनकी गाड़ी को घेर कर गो बैक का स्लोगन लगाया। इस बीच बाध्य होकर बाबुल गाड़ी से उतर गए और प्रदर्शन कर रहे लोगों से उन्होंने बात भी करने की कोशिश की। काफी देर बाद परिस्थिति नियंत्रित होने पर वह गए। शुक्रवार की सुबह घटना का विडियो ट्वीट कर उन्होंने लिखा, राज्य में गणतंत्र कहां है। 2 मई को ये सब समाप्त होगा। खेला नहीं, अब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर