बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके में सोमवार की रात कुछ समाज विरोधियों ने हवाई फायरिंग करते हुए इलाके में तांडव मचाया। उन्होंने दो युवकों राजा दास और नारायण सरकार को लक्ष्य करते हुए उन पर हमला किया। उन्हें बुरी तरह पीटा और बंदूक की बाट से उनका सिर फोड़ दिया। आरोप है कि वे दोनों एक चाउमिन दुकान पर बैठे थे कि तभी 15 से 20 युवकों का एक दल मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचा और उन्हें पीटने लगा। घटना को केंद्र कर इलाके में तनाव फैल गया। हमलावरों के वहां से जाते ही स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को स्थानीय भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया गया। पीड़ितों का कहना है कि वह अभियुक्तों में किसी को नहीं पहचानते हैं, फिर उन पर क्यों हमला किया गया, वे कुछ समझ नहीं पा रहे हैं। वहीं स्थानीय सूत्रों की मानें तो दुर्गा पूजा विसर्जन यानी दशमी की रात उन युवकों के साथ कुछ लोगों का विवाद हुआ था। माना जा रहा है कि इसकाबदला लेते हुए ही हमलावरों ने ऐसा किया है। घटना को केंद्र कर इलाके में फैले तनाव को देखते हुए पुलिस ने वहां पहुंच कर कार्रवाई की। साथ ही पिकेटिंग की व्यवस्था कर दी गयी है। पुलिस अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर