भाटपाड़ा में पुलिस बनी मूकदर्शक : अर्जुन सिंह

West Bengal: Bomb attack on BJP MP Arjun Singh's house, allegations on Trinamool

भाजपा ने चुनाव आयोग में की शिकायत
कहा, नगरपालिकाओं के प्रशासक अब भी नहीं बदले
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट मूकदर्शक बनी हुई है। देखा जा रहा है कि भाटपाड़ा में बमबारी हो रही है। सोमवार को ही तीन लोगों पर बम से हमले की शिकायत उन्होंने की। सीईओ आरिज आफताब से मुलाकात कर भाजपा प्रतिनिधिदल ने जल्द से जल्द मामले में ठोस कार्रवाई की अपील की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से 2019 के लोकसभा चुनाव में रक्तरंजित चुनाव हुआ था इसी प्रकार से इस बार के विधानसभा चुनाव में भी हिंसा की आशंका हमें है। उन्होंने असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग की। भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया ने कहा कि देखा जा रहा है ‌कि अब भी बड़े पैमाने पर नगरपालिका में प्रशासक नहीं बदले हैं। वहीं केवल नगर निगमों में ही प्रशासक बदले हैं। हालांकि इस सिलसिले में चुनाव आयोग की ओर से दिशा-निर्देश भी जारी किया गया था। इसके बाद भी अब भी स्थिति जस की तस है। एक बार फिर से उन्होंने गलत जानकारियां सोशल मीडिया में चलने की जानकारी सीईओ को दी, साथ ही कहा कि इस पर भाजपा मामला करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर