फिर अशान्त हुआ भाटपाड़ा, बमबारी में युवक की गई जान

भाटपाड़ा : चुनाव परिणाम आने के बाद भी बैरकपुर शिल्पांचल के कई इलाके अभी भी राजनीतिक संघर्ष के कारण अशांत बने हुए हैं। इस क्रम में भाटपाड़ा भी शामिल है। शनिवार की देर रात भाटपाड़ा पालिका के 13 नंबर वार्ड के बारुईपारा इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने जमकर बमबारी की । वहीं इस बीच एक युवक मोहम्मद जावेद (30) को लक्ष्य कर बम मारा गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । उसे स्थानीय भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया जहां से देर रात उसे कोलकाता के एक निजी अस्पताल में रेफर करवाया गया वहां जावेद की मौत हो गई । इस घटना को केंद्र कर इलाके में भारी तनाव फैल गया । घटना की खबर पाकर सीपी मनोज वर्मा व अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने परिस्थिति का जायजा लिया। आज लॉकडाउन के दिन भी इलाके में इस तरह से हुई बमबारी को लेकर लोगों में भारी आतंक है। उनका कहना है कि वे इधर शांति के लिए गुहार लगाए जा रहे हैं मगर प्रशासन की ओर से कोई खास कार्यवाही नहीं हो रही है। गत दिनों ही बमबारी में एक युवक की जान गई थी और अब बमबारी की इस घटना में एक अन्य युवक की भी मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि यहां राजनीतिक संघर्ष के कारण लोगों की मौतें होना बिल्कुल सही नहीं है अतः प्रशासन को इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी। पीड़ित के परिवार के पास घटनास्थल पर पहुंचे तृणमूल नेता धर्मपाल गुप्ता ने कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद से ही भाजपा की ओर से यहां आए दिन बमबारी कर इलाके को अशांत किया जा रहा है। पुलिस कार्रवाई कर रही है हालांकि समाज विरोधियों को रोकने के लिए पुलिस को और सख्ती दिखानी होगी। वही भाजपा की ओर से बमबारी का आरोप तृणमूल पर लगाया गया है। भाजपा का कहना है कि पुलिस प्रशासन के जानकारी के बावजूद यहां तृणमूल ने समाज विरोधियों को आश्चर्य दे रखा है जो इस तरह से तांडव मचाए हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

फिर अपने कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे! विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर