भांगड़ में आईएसएफ व तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, कई घायल

दक्षिण 24 परगना : भांगड़ में तृणमूल और आईएसएफ कार्यकर्ताओं के बीच गुरुवार को रात अचानक झड़प हाेने से इलाके में आतंक व्याप्त हो गया। इससे इलाके में उत्तेजना फैल गई। जानकारी के अनुसार भांगड़ भोजेरहाट में आईएसएफ उम्मीदवार पीरजादा मो. नौशाद सिद्दीकी के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन किया गया था। जनसभा समाप्त कर जब आईएसएफ कार्यकर्ता अपने घर की ओर लौट रहे थे। आरोप है कि इस बीच तृणमूल कार्यकर्ताओं ने आईएसएफ और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। आरोप है कि इस बीच टीएमसी समर्थकों ने आईएसएफ कार्यकर्ताओं से मारपीट की। जिससे कई कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गये। संयुक्त मोर्चा समर्थ‌ित आईएसएफ के मो. नौशाद सिद्दीकी अपने समर्थकों के साथ भांगड़ थाने के सामने घटना के विरोध में प्रदर्शन करने लगे है। इस बीच आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने पुलिस के सामने ही आईएसफ उम्मीदवार मो. नौशाद सिद्दीकि पर हमला कर दिया। जिससे वह आंश‌िक रूप से घायल हो गई। घटना को लेकर इलाके में उत्तेजना फैल गया। लोगों द्वारा सूचना पर पुलिस की टीम पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। बारुईपुर पुलिस जिला के के उच्च अधिकारियों ने बताया कि घटना के परिप्रेक्ष्य में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई हैl

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना आ रहे हैं सैकड़ों शव, चरमरा रही है श्मशान घाटों की व्यवस्था

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर का प्रकाेप कुछ इस कदर बढ़ा है कि श्मशान घाटों में रोंगटे खड़े करने वाली तस्वीरें देखने को आगे पढ़ें »

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

ऊपर