बंगालियों को शरणार्थी नहीं बनने देंगे : दिलीप

कोलकाता : बंगालियों को शरणार्थी बनाने की कोशिश की जा रही है जिसे हम सफल होने नहीं देंगे। जिनके लिए शरणार्थी होना पड़ रहा है, उन्हें ही बुलाकर लाया जा रहा है। शुक्रवार को जोका के डायमण्ड पार्क में आयोजित चा चक्र में संशोधित नागरिकता कानून को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर तृणमूल पर तंज कसा। शरणार्थियों को हमने नागरिकता देनी चाही थी जिसमें तृणमूल ने बाधा दी। अब वे बांग्लादेश से लोगों को लाकर आप लोगों को शरणार्थी बनाना चाहते हैं।

राम के नाम से डर क्यों

तृणमूल के जमाने में वर्दी का सम्मान भी नष्ट हो गया जिसे हम लौटायेंगे। वहीं तृणमूल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘जॉय बांग्ला जैसे नारे देकर तृणमूल पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश में बदलना चाहती है। आखिर दीदी को जय श्री राम बोलने में डर क्यों लगता है ?’ दिलीप घोष ने तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘खोकाबाबू कहते हैं कि दिलीप घोष एक गुण्डा है। अगर जरूरत पड़ी तो तृणमूल की दादागिरी, गुण्डागिरी खत्म करने के लिए दिलीप घोष गुण्डा बनकर दिखायेगा।

अपनी सीमा पार ना करें, आपका समय समाप्त हो गया है।’ उन्होंने कहा, ‘काफी लोगों और विशेषकर बंगाली भद्रलोक को मेरी बात बुरी लगती होगी लेकिन तृणमूल के आतंक को समाप्त करना काफी जरूरी है।’ इधर, हुगली में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि लोगों को डरा धमका कर जो सरकार चलाते हैं, उनका ज्यादा दिन नहीं चलता। ऐसा होता तो बिहार कभी नहीं बदलता। एक बार भाजपा को जिताकर देखिये कानून – व्यवस्था किसे कहते हैं। दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी जूट मिलों में काम करने वाले बिहार, यूपी के लोगों को बाहरी कहती हैं, लेकिन रोहिंग्या और आतंकवादियों को यहां शरण दिया जाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर