बंगालः इलेक्ट्र‌िक खंभे में बांधकर युवती की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

मालदह : इलेक्ट्र‌िक खंभे में बांध कर एक युवती की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। घटना मालदह थाना क्षेत्र के साहापुर इलाके की है। इस घटना से इलाके में आतंक है। स्थानीय लोगों ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। स्थानीय पंचायत समिति सदस्य सुशांत कुन्डू ने कहा कि समकामी के संदेह में लोगों ने युवती को पकड़ कर इलेक्ट्र‌िक खंभे में बांध कर पिटाई की। सूत्रों के मुता‌बिक घायल युवती से साहापुर की रहने वाली एक युवती से सोशल मीडिया के मार्फत परिचय हुआ। धीरे-धीरे उनके बीच घनिष्ठता बढ़ती गई। रविवार को दोनों एक साथ घूमने के लिए गई थीं। इसकी भनक लोगों को मिलते ही उन्होंने युवती की पकड़ कर पिटाई कर दी। सूचना पाकर मालदह थाने की पुलिस घटनास्थल से युवती का भीड़ से उद्धार किया। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। मालदह थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

मुंबई: दलाल स्ट्रीट के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने सुबह 6 बजकर 45 मिनट आगे पढ़ें »

ऊपर