बंगालः पति पर मुकदमा चलाने के लिए अपना ही खून बेचने को मजबूर हुई महिला

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : पति पर मुकदमा चलाने के लिए अपना ही खून बेचने अस्पताल पहुंची महिला। जानकारी के अनुसार पति और ससुराल वालों से प्रताड़ित एक महिला पुलिस को देने के लिए पैसे की जुगाड़ के खातिर सोमवार को हुगली जिले के तारकेश्वर ग्रामीण अस्पताल में अपना खून बेचने पहुंच गई। हालांकि मधुमिता पाल नामक उस महिला को अस्पताल प्रबंधन के लोगों ने समझा-बुझाकर वापस भेज दिया। दरअसल हुगली जिले के पांडुआ की निवासी मधुमिता का तकरीबन 10 वर्ष पहले पुरसुरा के भंगामोड़ा ग्राम के निवासी दिलीप पाल के साथ विवाह हुआ था। आरोप है कि विवाह के बाद से ही दहेज के लिए मधुमिता पर शारीरिक और मानसिक अत्याचार शुरू हुआ। मधुमिता की दो संताने हैं। अपने ससुराल वालों और पति के अत्याचारों से तंग आकर मधुमिता ने गत वर्ष नवंबर के महीने में अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ पांडुआ थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई। आरोप है कि मधुमिता की कोई सुनवाई नहीं हुई। मधुमिता ने बताया कि इसके बाद वह बार-बार पांडुआ और पुरसुरा थाने में गई। अपने लिए न्याय की गुहार लगाई। लेकिन परिणाम कुछ भी नहीं निकला। मधुमिता ने आरोप लगाया की कार्रवाई करने के लिए पुलिस ने पैसे मांगे। इसके बाद मधुमिता अदालत की शरण में गई। वहां भी वकीलों ने उनसे पैसे मांगे। हारकर वह तारकेश्वर ग्रामीण अस्पताल में अपना खून बेचने पहुंच गई। पूछने पर हताश मधुमिता ने कहा कि पुलिस को पैसे देने होंगे, नहीं तो मुझे न्याय नहीं मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर