भाजपा की सरकार नहीं बनी तो बंगाल नहीं बचेगा: शुभेन्दु अधिकारी


मिदनापुर : शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल में सिर्फ एक ही पोस्ट है। बाकी सब लैंपपोस्ट हैं। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा की सरकार नहीं बनी, तो बंगाल नहीं बचेगा। बंगाल और दिल्ली में एक ही पार्टी की सरकार होनी चाहिए, तभी राज्य का विकास होगा। डूबी हुई अर्थव्यवस्था पटरी पर लौटेगी। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल वाले कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आयी तो सिविल वॉलेंटियर की नौकरी खा जायेगी। आज के समय में सिविक वॉलेंटियर के साथ कोई अपनी बेटी की शादी नहीं करना चाहता। भाजपा किसी की नौकरी नहीं खाती, लोगों को रोजगार देती है, इसलिए भाजपा करने वालों के साथ लोग अपनी बेटी की शादी करते हैं।
डायमंड हार्बर के सांसद और तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी पर पलटवार करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि डायमंड हार्बर में कैसे जीते थे, बंगाल के लोगों को मालूम है। बूथ के सामने जिहादियों को बैठा रखा था। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में ही तृणमूल खत्म हो गयी थी। भाजपा का दामन थामकर राजनीति में स्थापित हुई। मुख्यमंत्री से लेकर तमाम मंत्री दक्षिण कोलकाता से हैं। 3-4 लोगों के हाथ में सारे मंत्रिमंडल हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या हम बाढ़ के पानी में बहकर आये हैं? ये गांव की लड़ाई है, शहर के साथ।
ये तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है
शुभेंदु ने कहा कि मुझे डराकर कुछ हासिल नहीं होगा। ये तो बस ट्रेलर है, सिनेमा अभी बाकी है। केंद्र की परियोजनाओं को राज्य के नाम से चला रहे हैं। करीब से चीजों को देखा है। घृणा हो गयी है। तृणमूल के एक सांसद ने कहा कि मेदिनीपुर में विश्वासघातक जन्म लेते हैं। विद्यासागर, खुदीराम बोस ने मेदिनीपुर की मिट्टी में जन्म लिया था। भाजपा में शामिल होने से पहले मंत्री पद, विधायक पद छोड़ दिया। मुझे अधिकार है किसी भी पार्टी में जाकर राजनीति करने का। जो लोग मेदिनीपुर को विश्वासघाती बता रहे हैं, उन्हें जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि ‘छिन्नमूल’ के नेता यहां आये और बड़ी-बड़ी बातें करके चले गये। लोकसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने अपने फोन बंद कर दिये थे। खोजने पर भी कोई नहीं मिल रहा था।
उन्होंने कहा कि चुनाव आने से ही शंकरपुर में बंदरगाह बनाने की बात शुरु हो जाती है और 2015 से वह यही सुनते आ रहें हैं लेकिन बिना जमीन के बंदरगाह कैसे होगा। उन्होने अम्फान मुआवजे व एक सौ दिन गारंटी रोजगार योजना में गड़बड़ी किये जाने का भी आरोप लगाया। उन्होने कहा कि दिलीप घोष ने उनसे कहा है कि खड़गपुर को आप को ही जिताना होगा। अपने भाषण के अंत में उन्होने जयश्री राम का उद्गार किया और नारा लगाया कि इस बार 2 सौ पार। उन्होंने कहा कि आगामी विधासभा चुनाव में राज्य की पुलिस नहीं सीआरपीएफ रहेगी इसलिये निष्पक्ष होगा तथा भाजपा जीतेगी।
उन्होने कहा कि भाईपो को तृणमूल का युवा सभापति बनाने के लिए षड़यंत्र किया गया एक ही दल के अंदर दो युवा दल बनाये गये थे उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाये गये घर में बांग्ला आवास योजना लिखा जा रहा है, केंद्रीय सरकार की योजनाओं के नाम परिवर्तन किये जा रहें हैं। उन्होंने राज्य सरकार की ओर से सबूज साथी के तहत दी जाने वाली साईकिलों को भतीजे की भेंट की संज्ञा दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल के और भी विधायक छोड़ेंगे पार्टी, क्या ममता उनकी सीटों से भी चुनाव लड़ेंगी : शुभेन्दु

नंदीग्राम : भाजपा में हाल ही में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में और भी विधायक तृणमूल आगे पढ़ें »

बीएसएफ के 2 अधिकारियों को पुलिस मेडल

कोलकाता : गणतंत्र दिवस के अवसर पर दक्षिण बंगाल फ्रंटियर, सीमा सुरक्षा के 2 अधिकारियों को राष्ट्र की सेवाओं मे अपने उत्कृष्ठ योगदान हेतु सम्मानित आगे पढ़ें »

ऊपर