4 माह के बाद परिजनों को मिला मृत भाजप कार्यकर्ता का शव

कोलकाता : विधानसभा चुनाव के परिणाम के दिन 2 मई को कथित रूप से चुनावी हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता अभिजीत सरकार का शव लगभग चार माह के बाद उनके परिजनों को सौंपा गया। हालांकि शव सौंपे जाने को लेकर बीजेपी नेता अर्जुन सिंह, प्रियंका टेबरेवाल सहित अन्य नेताओं की पुलिस के साथ झड़प हुई और अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा मचा, हालांकि बाद में मृत बीजेपी कार्यकर्ता का शव परिजनों को सौंप दिया और उसके बाद शव को बीजेपी कार्यालय ले जाया जा रहा है। वहां अंतिम श्रद्धांजलि के बाद आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि बुधवार को सियालदह कोर्ट ने बीजेपी कार्यकर्ता अभिजीत सरकार के शव को परिवार को सौंपने का आदेश दिया था। चुनाव के बाद हुई हिंसा के बीच 2 मई को सरकार की हत्या कर दी गई थी। चुनाव के बाद की हिंसा की याचिकाकर्ता प्रियंका टिबरेवाल ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के साथ बीजेपी कार्यकर्ता सरकार के शव को छोड़ने के लिए निचली सियालदह अदालत का रुख किया था, जिस पर अदालत ने सहमति जताई था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर