‘बंगाल की बेटी नहीं रोहिंग्या की खाला और घुसपैठियों की फूफी है’

कोलकाताः बंगाल चुनाव की घोषणा के बाद अब बयानबाजी तेज हो गयी है। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर बंगाल की बेटी को लेकर इशारों ही इशारों में हमला बोला है। शुभेंदु ने कहा कि कुछ लोग खुद को बंगाल की बेटी कह रही हैंं। मैं आपसे कह रहा हूं, ये लोग बंगाल की बेटी नहीं, रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों की चाची है। सूत्रों के अनुसार डानकुनी में भाजपा रथ को हरी झंडी दिखाते हुए शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल सरकार पर हमला बोला। शुभेंदु ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फैल रही। इसी के साथ उन्होंने राज्य की पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया। शुभेंदु ने कहा कि राज्य पुलिस विपक्षी नेताओं की फोन टेप कर रही है और किसी एक व्यक्ति को पहुंचा रही है।

टीएमसी ने किया पलटवार
वहीं शुभेंदु के इस आरोप पर टीएमसी ने पलटवार किया है। टीएमसी नेता और मंत्री फिरहाद हकिम ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी खुदरा पब्लिसिटी पाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। हकिम ने आगे कहा कि फोन टेप की सबूत अगर उनके पास है तो वे इसको सामनें रखें और कानूनी रास्ता अपनाएं।
टीएमसी ने चलाया है बंगाल की बेटी का अभियान
बता दें कि चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस ने राज्य में बंगाल की बेटी का अभियान चलाया है। तृणमूल नेता अपने चुनावी अभियान में बाहरी बनाम बंगाल की बेटी का जिक्र करते हैं। वहीं पार्टी के नेता इसपर पोस्टर निकालकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं। बताया जा रहा है कि टीएमसी की रणनीति पूरे चुनाव में बंगाल की बेटी बनाम बाहरी करने की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर