बंगालः महिला बोगी में महिलाओं को प्राइवेट पार्ट दिखाने का वीडियो हुआ वायरल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एक बार फिर दक्षिण पूर्व रेलवे में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ खड़ा हुआ है। लोकल ट्रेन की महिला बोगी में महिलाओं को प्राइवेट पार्ट दिखाने का आरोप एक युवक पर लगा है। युवक की करतूत देख महिलाओं ने शोर मचाना चालू कर दिया। हावड़ा से ट्रेन खुलने पर अभियुक्त ने यह काम किया। बाद में ट्रेन के टिकियापाड़ा स्टेशन पहुंचने पर कुछ युवकों ने उसे पकड़कर उसकी जमकर पिटायी कर दी। मार खाने के बाद अभियुक्त वहां से चला गया। रेल प्रंबधन को यात्रियों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दक्षिण पूर्व रेलवे प्रबंधन की ओर से जांच करने की बात कही गयी है। सूत्रों के अनुसार लोकल ट्रेन की महिला बोगी में एक युवक सवार हुआ था। ट्रेन के चालू होते ही अभियुक्त महिलाओं की तरफ बढ़ा। इसके बाद महिलाओं को लक्ष्य कर अपने प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा। इस दौरान ट्रेन में सफर कर रही महिलाएं डर के कारण चिल्लाने लगीं। उक्त घटना हावड़ा-मिदनापुर लोकल ट्रेन की है। इधर, घटना के बाद सवाल उठ रहे हैं कि दक्षिण पूर्व रेलवे की महिला बोगी में महिला रेल सुरक्षा कर्मी की ड्यूटी होने की बात है। हालांकि ट्रेन की बोगी में किसी भी महिला सुरक्षा कर्मी को वीडियो में नहीं देखा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर