गुंडागर्दी में अव्वल है बंगाल : सुशील मोदी

Sushil Modi statement about Narco Test

हुगली : हुगली के आरामबाग में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बंगाल के 34 वर्षों के लेफ्ट के शासन और 10 वर्षों के ममता के शासन पर तंज कसते हुए कहा कि यदि भाजपा को बंगाल में शासन करने के लिए 34 साल मिल गए होते तो यहां दूध और दही की नदियां बहा देती। बंगाल में बिगड़ी कानून और व्यवस्था की स्थिति पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में जैसी गुंडागर्दी है वैसी गुंडागर्दी हमने कहीं नहीं देखी है। गुंडागर्दी के मामले में बंगाल अव्वल है। यहां 100 से ज्यादा भाजपा कर्मियों की हत्या हो चुकी है। सुशील मोदी ने कहा कि पहले बिहार के लोग नौकरी की तलाश में बंगाल आते थे लेकिन ममता के शासन में बंगाल में ना तो नया उद्योग लगा है ना कोई कल कारखाना। एक के बाद एक कल कारखाने बंद होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग नौकरी करने के लिए अब बंगाल नहीं आते बल्कि दिल्ली और पंजाब जाते हैं। बंगाल में हर बात के लिए कटमनी ली जाती है। बंगाल में तृणमूल की मदद करने वाले आईएएस, आईपीएस सरकारी अधिकारी, पुलिस थाना प्रभारियों को खुली धमकी देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि यदि कोई भी आईएएस, आईपीएस, थाना प्रभारी या सरकारी अधिकारी तृणमूल की मदद करता है तो 3 महीने बाद बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर उनकी नौकरी तो जाएगी ही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माघ पूर्णिमा आजः भूल कर भी न करें ये 10 काम

कोलकाताः 27 फरवरी को माघ पूर्णिमा मनाया जाएगा। इसे माघ मास के शुक्ल पक्ष की आखिरी तिथि को मनाने की परंपरा है। इस दिन स्नान, आगे पढ़ें »

बंगाल में भाजपा का डबल इंजन कभी शुरू नहीं होगी : तृणमूल

कोलकाता : केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सरकार होने से पश्चिम बंगाल में विकास की रफ्तार तेज हो जाने के दावे को आगे पढ़ें »

ऊपर