48 घंटे में गंगा के तटवर्ती इलाकों में भारी बारिश की संभावना

कोलकाताः राज्य के गंगा के तटवर्ती इलाकों में आगामी 48 घण्टे में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। अलीपुर मौसम विभाग की ओर से शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में डॉ. संजीव बंद्योपाध्याय, डीडीजीएम, क्षेत्रीय मौसम विभाग ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 20 सितंबर से 23 सितंबर तक राज्य के विभिन्न जिलों में बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण बंगाल के पूर्व व पश्चिम मिदनापुर, उत्तर व दक्षिण 24 परगना, हावड़ा व हुगली में रविवार यानी 20 सितंबर को भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा अन्य जिलों में हल्की से भारी बारिश की संभावना है। झाड़ग्राम में भी तेज बारिश के संकेत हैं। इसके अलावा उत्तर बंगाल में दार्जिलिंग, कलिम्पोंग, कूचबिहार, अलीपुरदुआर व जलपाईगुड़ी में 21 सितंबर को भारी बारिश के संकेत हैं। मौसम विभाग ने 20 से लेकर 22 सिंतबर तक मछुआरों को गंगा के तटवर्ती इलाकों में समुद्र में जाने पर मनाही की है। मौसम विभाग ने कलिम्पोंग, दार्जिलिंग के पहाड़ी क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण लैण्ड स्लाइडिंग व नदी में पानी बढ़ने की भी संभावना जताई है। इस कारण विशेष सतर्क रहने की हिदायत जारी की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, सनराइजर्स छठवीं जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची, बेंगलुरु दूसरे नंबर पर बरकरार

 शारजाह : आईपीएल के 52वें मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत आगे पढ़ें »

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

ऊपर