बंगालः नदी किनारे नाबालिग का गला कटा शव बरामद, इलाके में सनसनी

● रास मेला जाने के लिये घर से निकला था बालक
● घटना की सटीक जांच की मांग पर ग्रामीणों ने पथवारोध कर किया प्रदर्शन
● पुलिस ने संभाली स्थिति

अलीपुरद्वार: नाबालिग का गला कटा शव बरामद होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना अलीपुरद्वार जिले के अलीपुरद्वार एक नंबर ब्लॉक के पूर्व कटहलबाड़ी अंचल के मेजबिल इलाके में हुई है। सूत्रों के मुताबिक मृत नाबालिग की पहचान मनोज बर्मन (12) के रूप में की गई, जिसके पिता सुनील बर्मन है। बुधवार दोपहर क्षेत्र के बूढ़ी तोरसा नदी के किनारे गला कटा अवस्था में उसका शव बरामद हुआ है। स्थानीय सूत्रों से पता चला कि मंगलवार शाम को मृत बालक अपने दोस्तों के साथ मेजबिल रास मेला घूमने जाने की बात कहकर अपने घर से निकल गया। देर रात हो जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा जिसके बाद उसके परिवार वाले काफी परेशान हो गए और इधर-उधर उसकी छानबीन करनी शुरू कर दी। रात भर छानबीन करने के बावजूद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया।
इधर बुधवार क्षेत्र के नदी किनारे धान काटने गए ग्रामीणों ने बालक के शव को देखा। तुरंत इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। घटनास्थल पर मृत बालक के परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे एवं उन्होंने अपने बच्चे की पहचान की। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सोनापुर फांड़ी की पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं मृत बालक के शव को बरामद किया।
गामिणों में आक्रोश
वहीं घटना के मद्देनजर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। घटना की सटीक जांच एवं मृत बालक को इंसाफ दिलाने की मांग पर ग्रामीणों ने क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर पथावरोध कर चक्का जाम कर दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे।  हालांकि पुलिस के आश्वासन मिलते ही ग्रामीणों ने पथावरोध हटा लिया। पुलिस सूत्रों से पता चला कि मृत बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेजकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। एक विषय पर स्थानीय निवासियों ने बताया कि मृत बालक मनोज मेला जाने के लिए घर से निकला था। परिवार वालों ने रात भर मेले में उसकी खोज की मगर कहीं उसका सुराग नहीं मिला। आज पता चला कि नदी किनारे किसी ने उसे मार कर फेंक दिया है। इसी की सटीक जांच की मांग पर हमने  पथावरोध भी किया मगर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि 48 घंटे के भीतर घटना के सटीक जांच कर आरोपी को ढूंढ निकालेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खाद की कमी से बंगाल में आलू की बुआई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि वैश्विक उर्वरक की कमी से इस मौसम में पश्चिम बंगाल में आलू की बुआई प्रभावित हो सकती आगे पढ़ें »

बारिश भी नहीं रोक पायी प्रचार के जोश को, रविवार को उम्मीदवार पहुंचे घर – घर

सर्दियों में गर्मागर्म सेक्स करने के तरीके

चक्रवात को लेकर कोलकाता निगम अलर्ट पर

बढ़ने लगे ओमिक्रोन के मामले, आज राजस्थान में 9 और महाराष्ट्र में 7 नए मामले 

जवाद को लेकर लालबाजार में खुला युनीफाइड कमांड सेंटर

बस एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

वैक्‍सीन की दोनों डोज फिर भी ओमीक्रोन, पढ़ें दिल्‍ली के पहले मरीज में मिले कैसे लक्षण?

बच्चे का नाम रखा ‘बॉर्डर’: पाकिस्तानी हिंदू महिला ने बच्चे को दिया जन्म, अटारी बॉर्डर पर कर रही

विक-कैट की शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

ऊपर